India Corona Updates
File Photo

    Loading

    अकोला. जिले में बुधवार 4 अगस्त को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 431 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज को डिस्चार्ज, 5 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व एंटीजन टेस्ट में 2 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव के साथ कुल 7 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व 426 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

    संक्रमित मरीजों में मुर्तिजापुर, तेल्हारा व अकोला मनपा क्षेत्र के निवासियों का समावेश है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,774 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान एक मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जिले के विविध कोविड केयर सेंटर, अस्पताल व होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक 56,596 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    44 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,774 तक पहुंच गई है. अब तक 1,134 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 56,596 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 44 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.