Gang busting by pretending to sell MHADA flat in Mumbai, one arrested

Loading

अकोला. सिविल लाइन थानांतर्गत ग्राम खरप में सोमवार की देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवारों में मारपीट हुई, जिसमें क्षीरसागर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया. इसमें दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम खरप में क्षीरसागर व इंगले परिवार एक दूसरे के पड़ोस में रहते हैं. दोनों परिवारों में कई दिनों से विवाद चल रहा था. सोमवार की रात भी विवाद हुआ था. जिसके बाद इंगले बंधुओं ने पिता सनातन व पुत्र विजय क्षीरसागर पर कुदाली से वार कर पिता-पुत्र की हत्या कर दी. सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीन व्यक्तियों को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज किया. ग्राम खरप में वेल्डिंग का व्यवसाय करने वाले विजय क्षीरसागर और सनातन क्षीरसागर दोनों रात के समय जब चौक में खड़े थे, उसी समय आकाश इंगले, धम्मपाल इंगले और जयपाल इंगले ने तेज हथियार से उनपर हमला कर दोनों की हत्या कर दी.

-हत्या का मामला दर्ज
लॉकडाउन के कारण दोनों की लाशें काफी समय तक रास्ते पर पड़ी रही. गुप्त सूचना मिलने पर एलसीबी प्रमुख शैलेश सपकाल तथा सिविल लाइन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा किया. पिता पुत्र की लाशों को कब्जे में लेकर सर्वोपचार अस्पताल रवाना किया. इंगले परिवार के 3 व्यक्तियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच सिविल लाइन पुलिस कर रही है.