fake liquor
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

अकोला. शहर के बालापुर मार्ग पर एमपी बार के गोदाम से 1.62 लाख रू. की विदेश शराब की चोरी करनेवाली टोली को स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने पकड़ा है. मामले में एलसीबी पुलिस ने 6 लाख रू. का माल जब्त किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एमपी बार से बिअर की 22 पेटी शराब चुराए जाने की फरियाद सिमंत तायड़े ने दी थी. जिसकी जांच एलसीबी द्वारा शुरू की गयी.

इस प्रकरण में आज रविवार को हसन उर्फ इम्मी छट्टू निमसुरवाले और उसका साथी चांदतुकड्या चौधरी दोनों निवासी गवलीपुरा कारंजा को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों से चुराई गई सामग्री सहित 1 लाख 19 हजार रू मूल्य की 17 शराब की पेटियां, अपराधिक मामले में उपयोग किया गया 4 लाख रू. मूल्य का (झायलो) वाहन क्र.एमएच-37 ए-3266 इस तरह कुल 5,19,675 रू. का माल जब्त किया है.

आरोपी हसन उर्फ छट्टू निमसुरवाले, चांदतुकड्या चौधरी निवासी कारंजा, अकिल कासम गारवे, छट्टू पटेल निवासी भुसावल जि.जलगांव ने अपराध कबूल किया है. पुलिस ने मामले के आरोपी अकिल गारवे से एमआईडीसी प्रकरण के 1 लाख रू. जब्त किए हैं तथा हसन निमसुरवाले व चांद तुकड्या से माल जब्त कर पुराना शहर पुलिस को सौंपा गया है.

इसी तरह अकिल गारवे से जब्त किया गया माल एमआईडीसी पुलिस को सौंपा गया है. मामले की जांच पुराना शहर पुलिस और एमआईडीसी पुलिस कर रही है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शैलेश सपकाल ने की है.