rain
File Photo : PTI

    अकोला. अकोला में आज दोपहर 3.30 बजे के लगभग जोरदार बारिश हुई. जोरों से बिजली कड़की और लगातार बारिश शुरू हुई. पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और उमस से लोग जैसे परेशान हो गए थे. पिछले दो, तीन दिनों से तो गर्मी अपनी चरम सीमा पर थी. इसी तरह मौसम अगर बदरीला भी रहता था तो उमस में कोई कमी नहीं थी. आज शहर में बिजली के कड़कने के साथ साथ बहुत ही तेजी से जोरदार बारिश हुई.

    शहर की सड़कें धुलकर साफ हो गईं और दोपहर को ही मौसम काफी सुहाना हो गया था. काफी लंबे समय के बाद लोगों को गर्मी की तपन से राहत मिली. शहर में अनेक स्थानों पर, मुख्य मार्गों पर इस तेज बारिश का पानी जमा होने से लोगों को आवागमन में तकलीफ हुई. लेकिन अच्छी बारिश होने के कारण मौसम हल्का ठंडा हो गया है. 

    मुर्तिजापुर, पातुर में भी बारिश

    जिले के मुर्तिजापुर, पातुर शहरों में भी आज अच्छी बारिश दर्ज की गयी है. इन सभी शहरों में आज बिजली कड़कने के साथ साथ तेज बारिश होने की जानकारी मिली है. इन सभी शहरों में भी लोगों को भीषण गर्मी और तपन से राहत मिलने की जानकारी है. इन सभी स्थानों पर अच्छी बारिश होने से गर्मी में भी मौसम काफी सुहावना हो गया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बालापुर में भी बादल गरजने के साथ साथ कुछ स्थानों पर बारिश होने की जानकारी मिली है. इसके अलावा भी जिले के अनेक स्थानों में बदरीला मौसम होने की जानकारी है. तेल्हारा में भी आज बदरीला मौसम और बादल गरजने की जानकारी मिली है. कुछ स्थानों पर बारिश के छींटे पड़ने की भी जानकारी है. आज जिले की अन्य तहसीलों में भी धूप में काफी कमी देखी गयी तथा अनेक स्थानों पर मौसम बदरीला रहा जिसके कारण लोगों को तेज धूप से राहत मिली लेकिन उमस बराबर बनी रही.