WOMEN
Representative Pic

    Loading

    अकोला. उद्योजिका कल्पना सरोज से प्रेरणा लेकर कामानी ट्यूबस की पूजा बागड़े ने गरीबों, विधवाओं और होनहार बच्चों की सामग्री के रूप में मदद करने का बिड़ा उठाया है. इसके तहत मुर्तिजापुर तहसील के रेपाटखेड़ में जरूरतमंदों को सहायता वितरित की गई. पर्यावरण शिक्षा, प्रशिक्षण, अनुसंधान एवं बहुउद्देशीय संस्थान अकोला एवं पद्मश्री डा.कल्पना सरोज राष्ट्रीय विचारमंच के संयुक्त तत्वावधान में यह उपक्रम चलाया गया.

    वर्षा महोत्सव के माध्यम से माला बागड़े ने कार्यक्रम का प्रास्ताविक भाषण किया. एक बहुत ही दयनीय स्थिति में अपना बचपन बिताने के बाद विश्व प्रसिद्ध महिला उद्यमी के रूप में जानी जाने वाली कल्पना सरोज से प्रेरणा लेकर पूजा बागड़े ने जरूरतमंद परिवार तथा विधवा महिला और होनहार बच्चों को सामग्री के स्वरूप में 10 हजार रू. की मदद की है. जिसके तहत रेपाटखेड़ गांव में गरीब व विधवा महिलाओं को साड़ीचोली, साबुन, टूथपेस्ट और मास्क का वितरण किया गया.

    इस अवसर पर बच्चों में टूथपेस्ट का वितरण माला बागड़े के हाथों किया गया. इस अवसर पर गांव में महिला जागरूकता, बाल संस्कार शिविर, पूरा गांव हराभरा करने तथा गांव में आनेवाला रास्ता श्रमदान से करने का संकल्प लिया गया. सफलतार्थ दीपक जामनिक, छाया जामनिक, रुपसिंग बागडे, सुयोग बागडे आदि ने प्रयास किए.