Intelligence photo of jailer with female accused of Honey Trap case goes viral, order of investigation
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अकोला. शहर में लोगों को हनी ट्रैप के नाम पर फंसानेवाली टोली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिप में कार्यरत तेजराव नवलकार ने पुलिस के पास शिकायत की कि एक युवती फोन कर के मिलने के लिए बुला रही थी उसे मिलने के लिए वे एमआईडीसी क्षेत्र पहुंचे और उसके साथ बातचीत कर रहे थे तभी तीन युवक वहां आए और उनके साथ मारपीट करने लगे की तुमने हमारी बहन के साथ छेड़खानी की है. और मामला निपटाने के लिए 1 लाख रू. की मांग की.

    बदनामी के कारण तेजराव ने उस व्यक्ति को 1 लाख रू. दिए. इसी तरह स्थानीय व्यवसायी राजकुमार वर्मा को भी मोबाइल पर एक युवती ने मिलने की विनती की. वे उससे मिलने के लिए गौरक्षण रोड पर गए. मलकापुर के एक फ्लैट में यह सभी युवक आए और वहां चिल्ला पुकार कर पैसे छीनने का प्रयास किया. उन्होंने इस बारे में पुलिस के पास शिकायत की तब इस टोली के खिलाफ धारा 120 बी, 170, 384, 385, 323, 504, 506 के अनुसार अपराध दर्ज किया.

    इस बारे में पुलिस ने जब सख्ती से घटना की जांच की और अक्षय चिरांडे नामक युवक से पूछताछ की तब इस मामले में उसके साथ संतोष यादव, राहुल इंगले ने इस मामले की कबूली की. इस तरह पुलिस ने हनी ट्रैप के माध्यम से लोगों को लूटनेवाली टोली को हिरासत में लिया है.