कृउबास में गोदाम, दूकानों का, पालकमंत्री बच्चू कडू के हाथों उद्घाटन

    अकोला. व्यापार और किसानों के कृषि उत्पादनों को बचाया जाना चाहिए, इसके लिए कृषि उपज बाजार समिति मुर्तिजापुर में सभी सुविधाओं से युक्त गोदाम, दूकानों का उद्घाटन राज्य के जलसंपदा व लाभ क्षेत्र विकास, शालेय शिक्षा, महिला व बालविकास अन्य पिछड़ावर्ग, सामाजिक व शैक्षणिक मागास प्रवर्ग, विमुक्त जाति, कामगार राज्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू के हाथों किया गया.

    इस अवसर पर कृउबास के अध्यक्ष एड.सुहासराव तिड़के, उप सभापति गणेशराव महल्ले, खरीदी बिक्री समिति के अध्यक्ष अनिरुद्ध तिड़के, एसडीओ अभयसिंह मोहिते, तहसीलदार पवार, जि.प. सदस्य संजीव नाईक, कृउबास का संचालक मंडल और किसान उपस्थित थे. कार्यक्रम के पूर्व पालकमंत्री बच्चू कडू ने कृउबास के प्रांगण में पौधारोपण किया.

    नए गोदाम का निर्माण कृषि सामान रखने के लिए किसानों और व्यापारियों को लाभान्वित करेगा. कृउबास समिति द्वारा किसानों के लिए किए गए कार्यों की पालकमंत्री कडू ने सराहना की. किसान के माल को सही कीमत मिलनी चाहिए, दलालों या अड़तियों द्वारा किसानों का शोषण न हो, इसके अलावा किसानों के विकास के लिए कृषि उपज बाजार समिति ने प्रयास करने चाहिए.

    कृषि वस्तुओं को संसाधित करके अंतरराष्ट्रीय बाजार प्राप्त करने का प्रयास करें. मुर्तिजापुर कृषि उपज बाजार समिति जिले का उत्कृष्ट खरीदी बिक्री केंद्र बनने के लिए नियोजन कर प्रस्ताव प्रस्तुत करने की सूचना पालकमंत्री बच्चू कडू ने संबंधितों को दी है.