उड़ान पुल निर्माण में बाधित 15 दुकानों पर चली मनपा की जेसीबी

  • अतिक्रमण विभाग ने की कार्रवाई

अकोला. अकोला में उड़ान पुल निर्मिति के कार्य में अब गति आ रही है. उड़ान पुल निर्माण कार्य में बाधित दुकानों पर मनपा के अतिक्रमण विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन की सहायता से सभी 15 दुकानें गिराने की कार्रवाई शुरु की गयी. उल्लेखनीय है कि यह दुकानें मनपा प्रशासन द्वारा व्यवसायियों को किराए से दी गयी थी. लेकिन शहर विकास के लिए अब मनपा द्वारा यह कार्रवाई की गयी. रविवार को मनपा के अतिक्रमण निर्मूलन पथक अचानक उड़ान पुल के समीप पहुंचा और बाधित 15 दुकानें तोड़ने की कार्रवाई शुरु की गयी.

मनपा अतिक्रमण विभाग द्वारा इन दुकानदारों को पहले ही नोटिसें दी गयी थी. अंतत: रविवार को यह कार्रवाई की गयी. जेल चौक से अग्रसेन चौक तक बनाए जा रहे उड़ान पुल के मार्ग में बाधा निर्माण करनेवाली 15 दुकानें तोड़ने हेतु मनपा, राजस्व, पुलिस विभाग का पथक कार्रवाई के लिए पहुंचा तब इन दुकानदारों ने स्वयं होकर दुकानें खाली की और मनपा प्रशासन को सहयोग दिया.

बादमें अतिक्रमण विभाग द्वारा दुकानें तोड़ने की कार्रवाई की गयी. यह कार्रवाई राजस्व विभाग के डा.प्रवीण लोखंडे, मनपा अतिक्रमण विभाग के प्रवीण मिश्रा, करण ठाकुर, जीवन मानकीकर, मो.सलीम, योगेश कंचनपुरे, चालक करण ने की.