fine

    • नवभारत-नवराष्ट्र का सराहनीय उपक्रम
    • पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर

    अकोला. पिछले काफी लंबे समय से कोरोना काल में हमारे पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा के साथ निभा रहे हैं. इन लोगों के लिए नवभारत तथा नवराष्ट्र की ओर से आस्क फॉर मास्क उपक्रम का आयोजन किया गया. इसी तरह आम लोगों में भी विभिन्न स्थानों पर मास्क का वितरण किया गया. पुलिस कर्मियों में इम्युनिटी किट का वितरण किया गया. 

    नवभारत-नवराष्ट्र का सराहनीय उपक्रम -पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर

    जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने आयोजित कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर के हाथों पुलिस कर्मियों में इम्युनिटी किट तथा पुलिस कर्मियों के साथ साथ आम लोगों में मास्क का वितरण किया गया. बड़ी संख्या में लोगों में मास्क बांटे गए. इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर ने कहा कि इस कोरोना काल में मास्क ही आपको कोरोना से बचा सकता है.

    इसी तरह सभी ने सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन भी करना चाहिए. इस समय नवभारत, नवराष्ट्र द्वारा लोगों में मास्क का वितरण किया जाना एक प्रकार से सराहनीय और अनुकरणीय उपक्रम है. इस उपक्रम का सभी ने अनुकरण करना चाहिए. इस अवसर पर एलसीबी के पीआई शैलेश सपकाल प्रमुखता से उपस्थित थे.

    जितनी सराहना की जाए कम है -रवि धानुका

    इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित रियल इस्टेट व्यवसायी रवि धानुका ने कहा कि इस कड़ी धूप में भी नवभारत, नवराष्ट्र द्वारा पुलिस कर्मियों में इम्युनिटी किट तथा पुलिस कर्मियों के साथ साथ आम लोगों में मास्क का वितरण करना एक सराहनीय उपक्रम है. इस उपक्रम की जितनी सराहना की जाए कम है. इस कोरोना संक्रमण काल के समय मास्क एक महत्वपूर्ण वस्तु है. मैं नवभारत, नवराष्ट्र को इस उपक्रम के लिए धन्यवाद देता हूं. 

    प्रशंसनीय उपक्रम है-नवीन कृपलानी

    इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित चार्टेड अकाउंटंट नवीन कृपलानी ने कहा कि कोरोना काल में लोगों के लिए मास्क बहुत जरूरी है. इस समय में नवभारत, नवराष्ट्र द्वारा पुलिस कर्मियों तथा आम लोगों में मास्क का वितरण किया जा रहा है. इसी तरह पुलिस कर्मियों को इम्युनिटी किट दी जा रही है, यह उपक्रम एक प्रशंसनीय उपक्रम है. 

    पुराने इनकम टैक्स चौक पर भी वितरण

    स्थानीय पुराने इनकम टैक्स चौक पर भी नवभारत, नवराष्ट्र द्वारा आस्क फॉर मास्क कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर खदान पुलिस थाने के थानेदार डी.सी. खंडेराव के हाथों वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. पुलिस कर्मियों में इम्युनिटी किट तथा पुलिस कर्मियों के साथ साथ आम लोगों में भी मास्क वितरित किए गए. इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रूप में वैभव होटल के संचालक श्रीराम पांडे तथा हरिओम मेडिकल स्टोर्स के संचालक रमेश वाधवानी उपस्थित रहे. सभी ने इस उपक्रम की काफी सराहना की.