Road in Vasuli village of Chakan is in ruins, people are getting worried

    Loading

    • अभियंताओं को लिया आड़े हाथों 

    अकोला. जिले के अकोला-अकोट, अकोट-तेल्हारा, तेल्हारा-अडसुल इन प्रमुख सड़कों का काम पिछले कई महीनों से धीमी गति से चल रहा है. सड़क की समस्या से नागरिक परेशान हैं. तेलहरा-अकोट विधानसभा क्षेत्र में सड़क कार्यों में तेजी लाने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक रणधीर सावरकर व अकोट वि.स. चुनाव क्षेत्र के विधायक प्रकाश भारसाकले ने सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया.

    विधायक रणधीर सावरकर के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधि मंडल सड़क मुद्दे को लेकर सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के अधीक्षक गिरीश जोशी के कार्यालय पर पहुंचा. यहां उन्होंने जोशी को आड़े हाथों लिया. ठेकेदार पर पकड़ न होने के कारण ठेकेदार सड़क निर्माण में देरी कर रहा है, जिससे नागरिकों की जान को खतरा निर्माण हो रहा है. इसलिए तीनों प्रमुख सड़कों के काम में तेजी लाने का इशारा इस अवसर पर दिया गया.  

    अधिकारियों की आपात बैठक

    विधायक प्रकाश भारसाकले ने सड़क मुद्दे पर कड़ा रुख अपनाया और तत्काल बैठक बुलाने का सुझाव दिया. अधीक्षक गिरीश जोशी ने शीघ्र ही इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों की बैठक बुलायी. इस अवसर पर अभियंता प्रवीण सरनाईक, के.एन.सिंग, के.आर.सिंग, रॉबिन थामास, एस.के.पटेल, वैभव वैद्य, नागेश काकड आदि उपस्थित थे. विधायक प्रकाश भारसाकले ने भी अगले आठ दिनों में काम में तेजी नहीं आने पर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है.

    केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने संज्ञान लिया

    केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे को सड़क समस्या की जानकारी दी गई है. उन्होंने इस संदर्भ में समीक्षा करने के निर्देश दिए हैं. महाविकास अघाड़ी भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर रोक लगा रही है और लोगों को सुविधाएं न देने का तरीका कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, यह इशारा विधायक प्रकाश भारसाकले ने दिया.