Movement of AAP in front of MLA Bajoria residence, forgive electricity bill

Loading

  • विद्युत दरवृद्धि वापस लेने की मांग

अकोला. कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन की स्थिति को ध्यान में रखते हुए 4 माह का 200 यूनिट तक का बिजली बिल माफ करने तथा 1 अप्रैल से की गई बिजली दरवृद्धि रद्द करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को अगस्त क्रांतिदिन पर शिवसेना के वरिष्ठ विधायक गोपीकिसन बाजोरिया के निवास के सामने धरना आंदोलन किया गया.  मुख्यमंत्री के नाम  बाजोरिया को  निवेदन सौंपा गया.

आम आदमी पार्टी ने कहा कि लॉकडाउन के समय राज्य के व्यापार, उद्योग, व्यवसाय बंद रहने से व्यापारी, कामगार, किसान, खेत मजदूर तथा आम आदमी आर्थिक संकट में आ गए हैं. कई लोगों को रोजगार नहीं मिल सका. उनकी मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए कोरोना संकटकालीन समय के चार माह का 200 यूनिट तक बिजली बिल माफ करने की मांग की गई है. विधायक गोपीकिसन बाजोरिया और विधायक विप्लव बाजोरिया को सौंपे निवेदन में यह मांग भी की गयी है कि शिवसेना के घोषणा पत्र में 300 यूनिट बिजली का उपयोग करने पर 30 प्रश बिजली दर कटौती करने का आश्वासन दिया गया था.

इस ओर भी ध्यान देने की मांग सरकार से की गयी है. साथ ही बिजली बिल में वहन आकार व बिजली आकार रद्द करने, बिजली कंपनियों का सीएजी ऑडिट करने तथा लॉकडाऊन के समय जिन ग्राहकों द्वारा बिजली बिल की अदायगी की गयी है वह रकम आगामी बिजली बिल में कम करें आदि मांगे रखी गयी है. धरना आंदोलन में आम आदमी पार्टी के अमरावती विभाग संयोजक शेख अन्सार, महानगर सह संयोजक संदीप जोशी, महानगर संगठक ठाकुरदास चौधरी, सचिव गजानन गणवीर, सहसचिव अलीम मिर्जा आदि शामिल थे.

CM तक पहुंचाएंगे मांगे- बाजोरिया
बिजली बिल माफ करने तथा बिजली दरवृद्धि का मुद्दा यह महत्वपूर्ण है. इसकी मुझे कल्पना है. इस समस्या से कोई मार्ग निकालने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक यह विषय व मांगे पहुंचायी जाएगी- गोपीकिसन बाजोरिया, विधायक