बड़े अंतराल के बाद अकोला में एक भी कोरोना पाजिटिव मरीज नहीं मिला

    • लोगों ने ली राहत की सांस
    •  अकोला कोरोना मुक्ति की ओर
    • 2 कोरोना संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज
    • 45 मरीजों पर उपचार शुरू

    अकोला. जिले में बड़े अंतराल के बाद एक भी कोरोना वायरस संक्रमित मरीज नहीं मिला है. जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है. अब अकोला कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्ति की ओर अग्रसर हो रहा है. शनिवार 17 जुलाई को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 438 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 2 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, व 438 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,717 तक पहुंच गई है. अभी अस्पताल में 45 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.

    2 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 2 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जिले के विविध कोविड केयर सेंटर, अस्पताल व होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक 56,539 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    45 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,717 तक पहुंच गई है. अब तक 1,133 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 56,539 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 45 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.