Pune court sentenced 'Tadipar' person with the help of tracking app

    अकोला. पुराना शहर, गाड़गे नगर परिसर के कुख्यात अपराधि शेख कासम उर्फ गुड्या शेख कबीर (25) पर इसके पूर्व भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गयी थी. लेकिन वह न सुधरने से पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर ने उसे एक वर्ष के लिए स्थान बद्ध करने का प्रस्ताव जिलाधिकारी की ओर भेजा था. जिसे जिलाधिकारी ने मंजूरी दी है. शेख कासम के खिलाफ इसके पूर्व चोरी, अवैध रूप से हथियार रखना, गंभीर जख्मी करना, तड़ीपार आदेश का उल्लंघन, छेड़छाड़ के कई गंभीर मामले हैं.

    इसलिए सभी कानूनी मामलों की जांच के बाद जिलाधिकारी ने उसे एक साल के लिए जिला जेल में रखने का आदेश पारित किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, उप विभागीय पुलिस अधिकारी सचिन कदम, एलसीबी के पुलिस निरीक्षक शैलेश सपकाल, मंगेश महल्ले, पुराना शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक महेंद्र देशमुख, अनिल खडेकर ने की है.

    जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के अपराध करने वालों के बारे में जानकारी जुटाई गई है. इनके खिलाफ एमपीडीए एक्ट के तहत कार्रवाई प्रस्तावित है. जुलाई 2020 से अप्रैल 2021 के बीच कुल 26 अपराधियों पर स्थानबद्ध की कार्रवाई की गयी है.