कुख्यात अपराधी की पत्थर से कुचलकर हत्या, पुरानी रंजिश को लेकर हत्या किए जाने की संभावना

  • पुलिस कर रही है आरोपी की खोजबीन

अकोला. शहर के न्यू तापडिया नगर परिसर में एक कुख्यात अपराधी की अज्ञात हमलावरों ने पत्थर से कुचलकर हत्या करने की घटना शुक्रवार की सुबह प्रकाश में आने से शहर में खलबली मच गई है. गजानन उर्फ मोनू काकड मृतक अपराधी का नाम होकर, पुरानी रंजिश से यह हत्या होने की चर्चा शहर में शुरू है. पुलिस द्वारा संभावना व्यक्त की गई है कि यह हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. न्यू तापडिया नगर परिसर के एक अज्ञात स्थल पर मोनू काकड की लाश पाई गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा किया. गजानन उर्फ मोनू काकड की अपराधी पृष्ठभूमि होकर, उसके खिलाफ विविध पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने हमला करनेवालों की जांच शुरू की है. पुलिस ने किए मुआयने में मोनू काकड पर अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार की सुबह तेज शस्त्र से हमला कर पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया था. इस जानलेवा हमले में मोनू गंभीर रुप से जख्मी होने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. पुरानी रंजिश को लेकर यह हत्या की गई है. यह संभावना पुलिस द्वारा प्रकट की गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, उप विभागीय पुलिस अधिकारी सचिन कदम, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शैलेश सपकाल, सिविल लाइन पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक भानुप्रताप मडावी ने अपने पथक के साथ घटना स्थल पर उपस्थित दर्ज कराई. फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ के साथ डॉग स्क्वाड को भी बुलाया था. घटना स्थल का पंचनामा कर पुलिस ने सबूत जमा कर आरोपी की खोजबीन के लिए पुलिस पथक रवाना करने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है. इस हत्या प्रकरण में सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

मृतक के चेहरे पर कई जख्म 

मृतक के चेहरे पर कई गंभीर जख्म थे. उसका चेहरा पत्थर से कुचलने की जानकारी पुलिस ने दी है. इस वक्त पुलिस ने घटना स्थल की परिस्थितिजन्य सबूत जमा कर मोनू की लाश जांच के लिए जिला सर्वोपचार अस्पताल में भेजी गई है. हत्या का कारण सामने नही आया है, फिर भी पुरानी रंजिश से यह हत्या होने का पुलिस को अंदेशा है. आगे की जांच सिविल लाइन पुलिस कर रही है.