File Photo
File Photo

    अकोला. जिले में मंगलवार 8 जून को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 1,183 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत, 64 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव तथा सोमवार की देर रात रैपिड एंटीजन टेस्ट में 36 मरीजों की रिपोर्ट पाजटिव के साथ कुल 100 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व 1,119 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

    संक्रमित मरीजों में मूर्तिजापुर, अकोट, बालापुर, तेल्हारा, बार्शीटाकली, पातुर, अकोला ग्रामीण व अकोला मनपा क्षेत्र के निवासियों का समावेश है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 56,804 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम बोर्टा मूर्तिजापुर निवासी 54 वर्षीय पुरुष मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 1,105 मरीजों की मौत हो गई है. 

    284 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 284 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जिले के विविध कोविड केयर सेंटर, अस्पताल व होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक 53,376 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    2,323 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 56,804 तक पहुंच गई है. अब तक 1,105 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 53,376 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 2,323 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.