Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    पातुर. पातुर पुलिस थानांतर्गत आनेवाले कापसी रोड परिसर में चचरे भाई और चाची ने भतीजे की हत्या करने का मामला गुरवार की सुबह पातुर पुलिस थाने में दर्ज कर हत्या प्रकरण में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पातुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले कापसी रोड निवासी आरोपी विशाल केवट (28), चौफुला केवट (50) के बीच खेत के संदर्भ में विवाद शुरू था.

    इस संदर्भ में दीवाणी न्यायालय में एक प्रकरण न्याय प्रविष्ठ है. उनके खेत की कुछ खेती यह हाईवे नं.161 के चौपदरीकरण के लिए सरकार ने ली है. जिसके मुआवजे के रूप में 2.40 करोड़ रू. मंजूर हुए हैं. इस संदर्भ में फरियादी व मृतक के बीच न्यायालय में प्रकरण शुरू था. इसी कारण को लेकर बुधवार की देर रात फरियादी चंदन केवट के भाई मृतक बंटी केवट से आरोपी चचरे भाई विशाल केवट व चाची चौफुला केवट ने गाली गलौच कर मारपीट की.

    उसे गंभीरावस्था में रिश्तेदारों ने अस्पताल में भर्ती करने पर डाक्टरों ने बंटी केवट को मृत घोषित करने की फरियाद पातुर पुलिस थाने में फरियादी ने दी. पुलिस ने भादंसं की धारा 302, 504, 34 के अंतर्गत आरोपी विशाल केवट, चौफुला केवट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    उप विभागीय पुलिस अधिकारी दत्रात्रय आव्हाले तथा पुलिस निरीक्षक हरीश गवली के मार्गदर्शन में पीएसआई अमोल गोरे, पुलिस हेड कांस्टेबल भास्कर इंगले, अरविंद पवार, दीपक मोडक, नीलेश राठोड़ सहित पथक के कर्मियों ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.