Eight arrested, including two soldiers in anti-corruption squad raid

अकोला. जिला पुलिस अधीक्षक जी. श्रीधर के विशेष पथक ने स्थानीय कृषि नगर के बजरंग चौक और बड़ी उमरी के विठ्ठल नगर में चलाए जा रहे जुएं के अड्डे पर छापा मार कार्रवाई की. इसी तरह अकोट फाइल परिसर में अवैध शराब की बिक्री करने वाले विक्रेताओं पर कार्रवाई की गई.

विशेष पथक ने गश्त के दौरान कृषि नगर के बजरंग चौक में शुरू जुआ के अड्डे पर छापा मारकर पंजाब गायकवाड़, देवानंद भगत, रामराव खंडारे, गणेश तायड़े, बबन डहाणे से 2,760 रु. की सामग्री जब्त की. इसी तरह बड़ी उमरी स्थित विठ्ठल नगर में शुरु वरली मटके के अड्डे पर की गई कार्रवाई में रामराव टिकार, संतोष दामोदर से कुल 2,750 रू. नगद सहित सामग्री जब्त कर आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

अकोट फैल पुलिस थाने में मामला दर्ज 

इसी तरह अकोट फाइल क्षेत्र में स्थित मच्छी मार्केट परिसर में अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वाले आरोपी नरेश तेलगोटे से 625 रु. मूल्य के क्वार्टर जब्त कर अकोट फैल पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत के मार्गदर्शन में पथक प्रमुख विलास पाटिल ने की. इसी तरह स्थानीय शिवसेना बस्ती में शराब की अवैध रूप से बिक्री करने वाले संजय नवथले से 1,040 रु. मूल्य के 20 देशी शराब के क्वार्टर जब्त किए. यह मामला पुराना शहर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है.