Bangladesh President approves death penalty ordinance in rape cases
Representational Pic

अकोला. नौकरी का लालच बताकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने के प्रकरण में अमरावती जिले के अंजनगांव सुर्जी निवासी ग्रामसेवक के खिलाफ सिविल लाईन पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में दर्ज घटना स्थल अकोला रेलवे स्टेशन परिसर रहने से यह मामला आगे की जांच के लिए अकोला रेलवे पुलिस को सौंपा गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम प्रमोद कटनकार है. वह जालना जिले के मंठा पंचायत समिति में कार्यरत हैं. सिविल लाईन थानांतर्गत छोटी उमरी निवासी एक युवती को विविध स्थानों पर ले जाकर यौन अत्याचार किए जाने की बात शिकायत में दर्ज की गयी है. विवाह करने तथा सरकारी नौकरी लगाने का लालच बताकर 11 फरवरी 2020 को आरोपी ने युवती को जालना ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए व नग्न अवस्था में फोटो निकालकर धमकी दी.

शिकायत में कहा गया है कि युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने ग्रामसेवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. यह प्रकरण रेलवे स्टेशन परिसर का रहने से आगे की जांच के लिए रेलवे पुलिस को यह मामला सौंपा गया है, यह जानकारी सिविल लाईन के थानेदार बी.के. मडावी ने दी.