Retired ASI's son shot dead in Delhi

    अकोला. दुपहिया वाहन पर संवार दोनों ने एक महिला को 500 रुपये का नोट सौंपा और कहा कि उस नोट में अपने हाथ के सोने के कंगन बांधें जिससे बरकत मिलेगी. फिर महिला ने कंगन बांधकर ड्रावर में रख दिए. लेकिन कुछ समय बाद महिला को कंगन नहीं मिले. दोनों ने चूड़ियां ले जाने की जानकारी होने पर महिला ने खदान पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर खदान पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार एकता राठी की विद्या नगर में फुड बुटिक नामक दूकान है. उनकी दूकान में सुबह 11 बजे के समय दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर संवार होकर आए. उनमें से एक व्यक्ति दूकान में आया और उसने दो साबुन लिए और 500 रू. का नोट दिया. उसने पैसे वापस नहीं लिए. इसके बजाय, उन्होंने कहा अपने हाथ से सोने का कंगन निकालो और इसे पांच सौ रुपये के नोट में बांध दो. आज एक अच्छा दिन है. तब उसने महिला को पांचसौ रू. की नोट में कंगन बांध दिया.

    फिर उस नोट में अपने हाथ का सोने का दूसरा कंगन बांधने को कहा. तब उसने आपको बरकत मिलेगी और आपका धन दोगुना हो जाएगा, ऐसा कहा. उसी समय दूकान के बाहर से एक अन्य व्यक्ति आया और उसने दोनों सोने के कंगन पांच सौ रुपये के नोट में बांधकर एक ड्रावर में रखने के लिए कहा. उनके जाने के बाद महिला ने ड्रावर में देखने पर दोनों कंगन वहां नहीं दिखाई दिए. इस प्रकरण में खदान पुलिस थाने के थानेदार डी.सी. खंडेराव के मार्गदर्शन में जांच की जा रही है.