KDMC seals many shops, violating rules

    Loading

    अकोला. मनपा आयुक्त नीमा अरोरा के आदेश पर शहर के विभिन्न हिस्सों में जोन स्तर पर संपत्तियों को सील करने की कार्रवाई की गई है. जिसमें पूर्व जोन अंतर्गत बकाया कर के लिए जठारपेठ, गुप्ते मार्ग स्थित डा.सुरेश मुंदडा की संपत्ति पर सील की कार्रवाई की गयी है. इनकी ओर से तीन वर्ष का कुल 89,695 रू. टैक्स बकाया है. इ

    सी तरह उत्तर जोन के अंतर्गत अकोला क्रिकेट क्लब की ओर कुल 5,25,087 रू. का टैक्स शेष होने से तथा उत्तर जोन के ही मो.हारुन पिता जिबद तौबाणी निवासी कलाल की चाल इनकी ओर संपत्ति कर के रूप में 1,52,550 शेष होने से उनकी सम्पत्ति सील की गयी है. इसलिए दोनों संपत्तियों को सील करने की कार्रवाई की गई है.

    दक्षिण जोन के अंतर्गत आनेवाले कीर्ति नगर क्षेत्र की निवासी कविता नाईक की ओर 10,64,155 रू. का संपत्ति कर शेष होने से, इसी तरह मुर्तिजापुर रोड शिवणी निवासी संपत्ति धारक सुहासलाल बाफना की ओर 5,18,473 रू. का टैक्स बकाया होने से इन दोनों संपत्तियों को सील करने की कार्रवाई की गयी है. पश्चिम जोन के अंतर्गत आनेवाले अतुल मावले के ओम मंगल कार्यालय की ओर 2,36,984 रू. का संपत्ति कर शेष होने से मंगल कार्यालय को सील करने की कार्रवाई की गयी है.

    यह कार्रवाई मनपा उपायुक्त और कर अधीक्षक विजय पारतवार के मार्गदर्शन में क्षेत्रीय अधिकारी विठ्ठल देवकते, विजय पारतवार, देविदास निकालजे, राजेंद्र टापरे, सहा.कर अधीक्षक देवेंद्र भोजने, गजानन घोंगे, हेमंत शेलवणे, प्रशांत बोले, कर वसुली लिपीक विठ्ठल कावडे, मनोहरसिंह बैस, श्रीकृष्‍ण वाकोड़े, दादाराव सदांशिव, गणेश रोडे, मोहन घाटोल, भिकमचंद रामटेके, अनिल नकवाल, कृष्‍णा देशमुख, महेंद्र लंगोटे, गौतम वानखडे, प्रधान देवकते, सचिन सदाफुले, बाली इंगले, संगीता शिंदे, बडोणे आदि ने की है.