नागपुर से शेगांव मेट्रो ट्रेन शुरू करें: विधायक गोवर्धन शर्मा

    अकोला. श्री संत गजानन महाराज मंदिर शेगांव में लाखों भक्तों का आना जाना लगा रहता है. इसलिए नागपुर से शेगांव के बीच मेट्रो ट्रेन शुरू की जानी चाहिए. केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी द्वारा जो मेट्रो विस्तार का प्रकल्प लिया जा रहा है उसमें नागपुर से शेगांव मेट्रो ट्रेन शुरू करने का निवेदन अकोला के वरिष्ठ विधायक गोवर्धन शर्मा द्वारा किया गया है.

    इस तरह की मांग आज उन्होंने की है. उन्होंने कहा कि विदर्भ के विकास के लिए नितिन गड़करी द्वारा हमेशा प्रयास किए जाते हैं. उनके इसी फैसलों के कारण नागपुर में मेट्रो ट्रेन शुरू की गयी.

    इसी तरह नागपुर से अमरावती, नागपुर से यवतमाल, नागपुर से रामटेक, नागपुर से वड़सा, नागपुर से छिंदवाड़ा इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. पश्चिम विदर्भ के विकास के लिए इसी तरह वर्हाड़ के विकास के लिए नागपुर से शेगांव मेट्रो ट्रेन शुरू करने की मांग की गयी है. इस तरह की ट्रेन शुरू करने से अकोला जिले के विविध धार्मिक स्थलों, वाशिम जिले के कारंजा, बुलढाना जिले के लोणार सरोवर और तीर्थस्थान शेगांव आने जाने के लिए पर्यटकों को इसका लाभ मिलेगा.

    विधायक गोवर्धन शर्मा ने कहा कि विदर्भ के तीर्थस्थान शेगांव के विकास की दृष्टि से मेट्रो ट्रेन का विस्तार किया जाना चाहिए. यह मांग भी विधायक गोवर्धन शर्मा ने की है. उन्होंने विश्वास प्रकट किया कि इस बारे में निश्चित ही केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सकारात्मक भूमिका लेंगे.