सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल शीघ्र शुरू करें, अन्यथा जन आंदोलन: विजय अग्रवाल

    अकोला. सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल शीघ्र शुरु करें, नहीं तो हम शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा गठबंधन सरकार के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करेंगे, यह इशारा भाजपा महानगर अध्यक्ष, पूर्व महापौर विजय अग्रवाल ने दिया. पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने केंद्र सरकार से 80 प्रश निधि से अस्पताल का निर्माण किया है.

    विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक रणधीर सावरकर और भाजपा के जनप्रतिनिधि तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार और गिरीश महाजन के साथ मिलकर अकोला, बुलढाना, वाशिम, अमरावती के मरीजों के लिए अत्याधुनिक अकोला सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल स्थापित किया है.

    तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अस्पताल के लिए 928  पदों को मंजूरी दी थी, लेकिन दुर्भाग्य से गठबंधन सरकार ने इसे कम कर दिया और केवल 436 पदों को मंजूरी दी. इसके बावजूद चार माह बाद भी प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है.

    दो महीने पहले राज्य की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री यशोमति ठाकुर और अमित देशमुख ने 200 बेड उपलब्ध किए जाएंगे और 2 जून को हॉस्पिटल शुरू होगा ऐसा कहा था लेकिन जुलाई माह के 10 दिनों के उपरांत भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. इसलिए इस अस्पताल को तुरंत शुरू किया जाए, नहीं तो हम जन आंदोलन शुरू कर देंगे, यह इशारा भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने दिया है.