Cyclone Alert
Representative Photo

    Loading

    अकोला. जिले में लंबे विश्राम के बाद गुरुवार की दोपहर में दमदार बारिश की वापसी हुई है. जिससे नागरिक व किसानों ने समाधान व्यक्त किया है. जिले में 50 प्रतिशत बुआई हो गई है. जिससे अच्छी बारिश की सभी को प्रतीक्षा थी. बारिश के अभाव से दोबारा बुआई का संकट आया था.

    पिछले कुछ दिनों से बारिश ने विश्राम लेने से किसानों के साथ सभी चिंता में थे. लेकिन दो दिनों में मौसम में बदलाव होकर शहर तथा जिले में दमदार बारिश होने से सभी ने समाधान व्यक्त किया है. इसके आगे भी अच्छी बारिश होने पर प्रलंबित बुआई पूर्ण होगी तथा जल प्रकल्पों में जल भंडारण बढ़ेगा. 

    शहर व ग्रामीण भागों में बारिश

    गुरुवार की दोहपर में अकोला शहर तथा जिले में अच्छी बारिश हो गई है. दोपहर में बादल छाकर बारिश का आगमन हुआ. इस बारिश से मौसम विभाग अनुमान सही साबित हो रहा है. जिले में अकोट शहर तथा तहसील में जोरदार बारिश हो गई है. तेल्हारा शहर तथा तहसील में अच्छी बारिश हो गई है.

    बालापुर शहर तथा तहसील में बारिश का आगमन हो गया है. तहसील के ग्राम पारस में पहली व दमदार बारिश हो गई है. बार्शीटाकली शहर तथा तहसील में भी अच्छी बारिश हो गई है. मुर्तिजापुर व पातुर शहर तथा तहसील में बदरीला मौसम छाया हुआ है. लेकिन दोपहर तक बारिश नही हुई है.

    अकोला शहर में हुई रिमझिम बारिश

    अकोला शहर में गुरुवार की सुबह से ही बदरीला मौसम छाया हुआ था. दोपहर में 12 बजे के बाद कुछ देर के लिए शहर में रिमझिम बारिश हुई. शहर में हुई बारिश से मौसम थोड़ा ठंडा हो गया, लेकिन मौसम में उमस थी. अकोला शहर में भी जोरदार बारिश होने की प्रतीक्षा नागरिकों को हो रही है.