In 2 houses in the city, the curfew relaxes

    Loading

    पातुर. शहर में पांच से छह घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी कर सोने के आभूषण की चोरी की है. इस संदर्भ में शिकायतकर्ताओं ने पुलिस थाने में शिकायत की है. शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    शहर के मुजावरपुरा क्षेत्र निवासी 34 वर्षीय सैयद इलियास वाशिम जिले में दरी चादर के थोक कारोबार करते है. लेकिन पातुर में रहते हैं. उनकी पत्नी उनके मायके मंगरुलपीर गयी थी. घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर चोर घर में घुसे और उनके पत्नी के लॉकर में रखे 11 ग्राम सोने का हार, सोने के जेवर और सोने के 3 पदक ऐसा कुल 54,102 रू. के जेवरात की चोरी की.

    इतनाही नहीं तो मोहम्मद नदीम गुलाम, गजानन फुलारी, गौतमी पोहरे, अशोक अत्तरकार और राजेश अत्तरकार के घरों में भी चोरों ने चोरी करने की शिकायत सैयद इलियास ने पातुर पुलिस थाने में दी. शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

    शहर में चोरों का रैकेट सक्रिय है और आधे से ज्यादा पुलिसकर्मी ड्यूटी पर हैं. पुलिस कॉलोनी में रहने लायक घर नहीं होने से पुलिस कर्मी आवाजाही कर ड्यूटी करते है. चोरी की घटना से नागरिकों में डर का माहौल है. पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग हो रही है.