कार्रवाई न करने के बदले रिश्वत मांगनेवाले, पुलिस कर्मी के खिलाफ कारवाई करने की मांग

Loading

मलकापुर. शराब ले जाते हुए पकड़े जाने पर कार्रवाई नहीं करने के लिए 11 हजार रुपयों की मांग कर धमकियां देने वाले दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग योगेश वराडे ने जिला पुलिस अधीक्षक से एक निवेदन व्दारा की है.

निवेदन में कहा है कि, 16 मई को योगेश अपने दादा के लिए शराब लेकर जा रहा था, तभी गजानन टाकीज के समीप शहर पुलिस थाने के दो कर्मचारियों ने उनकी गाड़ी रोक कर शराब ले जाने के मामले में काईवाई करने की बात कही और कार्रवाई न करने के बदले में 11,000 की मांग की. योगेश ने एटीएम से पैसे निकालकर उन्हें दे दिए, इसके बावजूद उन्होंने गाड़ी नंबर एमएच-12 केएन 6060 जब्त कर ली और दूसरे दिन पुलिस थाने से गाड़ी लेकर जाने को कहा.

उनके कहने पर दूसरे दिन पुलिस थाने में जाने के बाद उन्होंने कहा कि तुम्हारी गाड़ी कोर्ट से मिलेगी. उन्होंने 11,000 रु. के बारे में कोई बात नहीं की. इस मामले में एसडीपीओ प्रिया ढाकणे को शिकायत दी, किंतु उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद तहसील चौक में वाघ ने गाली गलोज कर धमकी दी और शिकायत वापस लेने के लिए कहा. इस मामले में जांच कर उक्त पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग निवेदन में की है.