murder

    अकोला. प्रेम प्रकरण के कारण शिक्षक संगठन के एक नेता ने तेज हथियार एक युवक की हत्या कर दी. लेकिन इस घटना में नेता खुद गंभीर रुप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही शिक्षक संगठन के नेता की भी मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह मुर्तिजापुर तहसील में आनेवाले ग्राम समशेरपुर में यह घटना घटी. धम्मपाल उर्फ आदेश आटोटे यह मृतक का नाम है. तथा दीपकराज डोंगरे यह हमला करनेवाले शिक्षक का नाम है. जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

    धम्मपाल उर्फ आदेश आटोटे यह व्यक्ति सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में जाना जाता था. तथा औरंगाबाद में रहता था. अपने एक रिश्तेदार की शादी के लिए यह गांव में आया था. तभी से मुर्तिजापुर में रहनेवाला शिक्षक दीपकराज डोंगरे उम्र 55 उसका पीछा कर रहा था. आज समशेरपुर में दीपकराज ने चाकू से उसके पेट पर वार किया. घटनास्थल पर ही धम्मपाल की मौत हो गई. उसका बड़ा भाई उसे बचाने गया वह भी घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय दीपकराज की मौत हो गई.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी दीपकराज डोंगरे एक्शन फोर्स शिक्षक संगठन महाराष्ट्र का अध्यक्ष तथा शिक्षक पतसंस्था का संचालक था. ऐसी चर्चा है कि प्रेम प्रकरण के कारण यह हत्या कांड घटा है. आगे मुर्तिजापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.