Meeting of District Development Coordination Committee, Union Minister of State Dhotre took stock

अकोला. बारिश के दिनों में बिजली सप्लाई बाधित न हो इस ओर ध्यान दिया जाना आवश्यक है. कोरोना संकट को रोकने के लिए और उपाययोजना की जानी चाहिए. अकोला शहर का विकास कार्य तेज गति से करें. किसानों को कर्ज की पूर्ति के संदर्भ में अधिकारी ध्यान दें तथा राष्ट्रीय महामार्ग व उड़ान पुल के नर्मिाण कार्यों पर संबंधित अधिकारी नजर रखे, यह नर्दिेश केंद्रीय कामगार राज्यमंत्री संजय धोत्रे ने जायजा बैठक में दिये. केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे के निवास पर जिले के सभी अधिकारियों की बैठक हुई जिसमें विकास कार्यों के संदर्भ में राज्यमंत्री संजय धोत्रे ने जानकारी ली और नर्दिेश दिये.

बैठक में जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकर, मनपा आयुक्त संजय कापडणीस, उप जिलाधिकारी प्रा.संजय खड़से, उप विभागीय पुलिस अधिकारी तथा महावितरण के अधीक्षक अभियंता पवनकुमार कछोट, नर्मिाण कार्य अधिकारी, रेलवे के अधिकारी, सामाजिक वनीकरण विभाग के अधिकारी आदि उपस्थित थे. जायजा बैठक में विविध कार्यों पर चर्चा की गयी. सरकारी चिकत्सिा मवि के अधष्ठिाता घोरपडे, जिला शल्य चिकत्सिक डा.राजकुमार चव्हाण, संजय देशमुख आदि ने कोरोना संकट के समय विभागों की समस्याएं रखी.

विधायक रणधीर सावरकर द्वारा रखी गयी समस्याएं जिला पुलिस अधीक्षक शीघ्र हल करें, पकड़े गये वाहन जुर्माना वसूल कर वापस दें, यह नर्दिेश दिये. केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे ने वन विभाग को सूचित किया कि वे पौधारोपण के लिए अधिक से अधिक पौधें उपलब्ध करवायें.