corona
File Photo

  • केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री संजय धोत्रे के प्रयास 

अकोला. वर्तमान समय में कोरोना वायरस के रोगी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इसके लिए जनप्रतिनिधियों के साथ साथ सभी अधिकारी लगातार कार्य कर रहे हैं. वर्तमान परिस्थिति में कोरोना वायरस की महिला रोगियों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए अकोला में महिला कोविड उपचार केंद्र शुरु किया जाएगा.

इसके लिए केंद्रीय राज्यमंत्री तथा अकोला के सांसद संजय धोत्रे लगातार प्रयासरत थे. उनकी तथा विधायक गोवर्धन शर्मा और विधायक रणधीर सावरकर तथा भाजपा महानगराध्यक्ष विजय अग्रवाल की सूचनाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने जिला महिला अस्पताल में 100 बेड के महिला कोविड उपचार केंद्र को मान्यता देने की जानकारी मिली है.

हाल ही में केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे के मार्गदर्शन में जिलाधिकारी कार्यालय में स्वास्थ्य व राजस्व विभाग के अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक हुई थी. जिसमें विधायक रणधीर सावरकर, विधायक गोवर्धन शर्मा की अगुवाई से ऑक्सीजन प्लांट का प्रस्ताव प्रस्तुत करने व मंजूरी देने के निर्देश केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे ने दिए थे.

इसी तरह राधाकिसन तोष्णीवाल आयुर्वेदीक हॉस्पिटल कोविड सेंटर, इसी तरह जिला महिला अस्पताल व मुर्तिजापुर, बालापुर, अकोट में कोविड सेंटर के साथ साथ निजी अस्पतालों में कोविड सेवा उपलब्ध करवाने के निर्देश भी दिये गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार शीघ्र ही जिला महिला अस्पताल में महिलाओं के लिए कोविड सेंटर शुरु होने जा रहा है.