अकोट स्टैण्ड से शिवाजी पार्क रोड पर बिजली के खंबे और डीपी लगाने का कार्य शुरू

Loading

  • आए दिन घट रही थी छिटपुट घटनाएं

अकोला. अकोट स्टैण्ड से शिवाजी पार्क रोड पर एक ओर बिजली खंबे और बिजली की डीपी आने से यातायात को काफी परेशानी हो रही थी. बीच रास्ते में डीपी व खंबे होने से आए दिन छिटपुट घटनाएं घट रही थी. हाल ही में कुछ दिनों पूर्व एक पैडल रिक्शा चालक बिजली की डीपी को टक्कर मारने से जख्मी हो गया था. ऐसी अनेक छिटपुट घटनाएं आए दिन घट रही थी. इस संदर्भ में खबर के माध्यम से नवभारत ने ध्यान खींचा जिससे प्रशासन हरकत में आकर बिजली के खंबे और डीपी लगाने का कार्य शुरू किया है.

इस रोड पर हमेशा यातायात बाधित होती रहती थी. इस रोड पर स्कूल, कालेज, अस्पताल, पेट्रोलपंप, बैंक, सिनेमागृह व मुख्य बाजार होने से यहां पर यातायात लगी रहती थी. नूतन हिंदी हाइस्कूल के सामने की डीपी से यातायात को काफी तकलीफ हो रही थी. यह डीपी माता नगर की ओर जा रहे रोड पर बीच रास्ते में आती थी. इसी तरह राजकमल टॉकीज चौक की डीपी तो एक ओर बीच रास्ते में आती थी, जिससे एक ओर का यातायात पूरी तरह से बाधित हो जाता था. और दुर्घटना को न्यौता दे रहा था. 

मार्ग पर 4 डीपी व अनेक खंबे बीच रास्ते में

सिटी कोतवाली से शिवाजी पार्क तक के मार्ग पर कम अधिक 10 बिजली की डीपी और अनेक बिजली के खंबे थे. 10 डिपी में से 4 डीपी और अनेक खंबे बीच रास्ते में आ रहे थे. जो यातायात को बाधा व दुघर्टना को निमंत्रण दे रही थी.