Road in Vasuli village of Chakan is in ruins, people are getting worried

    • पूर्व विधायक गव्हाणकर ने दिया जिलाधिकारी को निवेदन

    अकोला. तीन वर्ष पहले शेगांव से पंढरपुर स्टेट हाईवे पर शेगांव, निमकर्दा, गायगांव, वाडेगांव रास्ते पर निर्माण कार्य शुरू हुआ था. लेकिन इस बीच करीब चार बार काम शुरू होकर फिर बंद हो गया. जिससे आगामी 15 दिनों में रास्ते का निमार्ण कार्य यदि शुरू नहीं किया जाता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, यह इशारा पूर्व विधायक नारायणराव गव्हाणकर, शिवसंग्राम के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप पाटिल ने जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकर को दिए निवेदन में दिया.

    इस अवसर पर भाजपा नेता डा.अशोक ओलंबे, प्रा.अतुल पिलात्रे, रुपेश महल्ले आदि उपस्थित थे. निवेदन में कहा गया है कि शेगांव में संत गजानन महाराज के दर्शन के लिए हजारों भक्त इस मार्ग का उपयोग करते हैं. किसान, खेतिहर मजदूर, व्यापारी आदि को पेट्रोल-डीजल भरने के लिए इसी मार्ग का उपयोग करना पड़ता है.

    जबकि इस क्षेत्र के नागरिकों के लिए अकोला यह मुख्य बाजार है, इसलिए पातुर, बालापुर, तेल्हारा, वाडेगांव के नागरिकों को हर दिन अकोला आना पड़ता है. फिलहाल सड़क की हालत खस्ता है. सड़क पर गंदगी के कारण थोड़ी सी भी बारिश होने पर भी चार पहिया और दोपहिया वाहनों के पहिए कीचड़ में फंस जाते हैं, जिससे बड़े हादसे होते हैं.

    साथ ही धूल से कई लोगों को आंखों की बीमारियां हो जाती हैं. निर्माण कार्य विभाग द्वारा काम शुरू किए जाने की झूठी जानकारी देकर नागरिकों की दिशाभूल कर रहा है. प्रशासन सड़क निर्माण कार्य की उपेक्षा कर रहा है. वास्तविक रूप से यह कार्य अब तक पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के कारण यह कार्य अभी तक नहीं हुआ है. जिससे निर्माण कार्य विभाग और जिलाधिकारी से निवेदन के माध्यम से इस ओर ध्यान देकर 15 दिन के भीतर काम शुरू करवाने की मांग की गयी है.