Representative Image
Representative Image

    अकोट. शहर के अकबरी प्लॉट परिसर में अफजल बाग अक्सा अपार्टमेंट के पास अब्दुल सलमान अब्दुल राजिक (27) की बुधवार की देर रात तेज शस्त्र से मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से शहर में हलचल मच गई थी. पिछले साल 28 मई को धारौली वेस परिसर में मुदासिर अली मुख्तार अली की हत्या में अब्दुल सलमान अब्दुल राजिक (27) शामिल था. पुराने रंजिश के कारण ही ये हत्या हुइ है. यह प्राथमिक जानकारी मिली है.

    सिटी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार फरयादी मुज्जमिल खां मुर्तजा खां (24) निवासी इफ्तिखार प्लॉट की जबानी रिपोर्ट से अब्दुल सलमान अब्दुल राजीक निवासी धारोली वेस यह 21 तारीख को रात के 10 बजे अफजल बाग अक्सा अपार्टमेंट परिसर में था. उस समय आरोपी मतीन अली जामीन अली, अहमद अली मोहम्मद अली, मुसदीक अली मुक्तार अली सभी निवासी धारुली वेस ने साजिश रची और तेज हथियार से सलमान की छाती और बाहू में वार किया.

    मतीन अली जामिन अली ने सलमान को चाकू मार दिया, जबकि अन्य दो आरोपियों में अहमद अली मोहम्मद अली और मुसद्दीक अली मुख़्तार अली ने सलमान को बंधक बना लिया. शिकायत के अनुसार 22 अप्रैल को सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच थानेदार संतोष महल्ले के मार्गदर्शन में पीएसआई गणेश पाचपोर द्वारा की जा रही है.

    आरोपियों को 26 तक पीसीआर 

    इस बीच आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपियों को 26 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश पुलिस को दिए. हत्या के मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है. और आरोपियों की संख्या बढ़ने की संभावना है. इस बीच धारुली वेस क्षेत्र में भारी पुलिस की तैनाती की गई है.