MURDER
File Pic

    Loading

    अकोला. खेत को लेकर उपजे विवाद में एक युवक के रिश्तेदारों ने उससे मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी करने की घटना लाखोंडा बु. में रविवार के देर शाम हुई. उपचार के दौरान इस युवक की अस्पताल में मौत हो गयी. इस प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 30 जून तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश पुलिस को दिए.

    अकोट फैल पुलिस ने पहले मामले में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था. युवक की मौत के बाद धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. ग्राम लाखोंडा बु. में राजेश भांडे और उनके चचरे भाई गणेश भांडे और उमेश भांडे की बीच खेत को लेकर विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर गणेश भांडे और उमेश भांडे ने राजेश भांडे पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. हमले में राजेश भांडे गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

    अत्यधिक खून बहने से उपचार के दौरान राजेश भांडे की मौत हो गई. सूचना मिलते ही अकोट फैल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और गणेश भांडे व उमेश भांडे को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत के मार्गदर्शन में एसडीपीओ सचिन कदम, अकोट फैल के थानेदार नितिन सुशीर ने की है. 

    —————————–

    समाचार अरुण कुमार वालोकार द्वारा

    —————————–