आर्टिकल

Published: Sep 10, 2021 09:06 PM IST

Anupamaa Upcoming Twistअनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता

सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की धमाकेदार एंट्री हुई हैं। अनुज की एंट्री से सीरियल अनुपमा में कई सारे धमाकेदार ट्विस्ट आनेवाले हैं। लेकिन अनुपमा और अनुज की दोस्ती वनराज को बिलकुल रास नहीं आ रही हैं। वही आने वाले दिनों में अनुज अपने प्यार का इजहार अनुपमा से करेगा। और इसी के साथ अनुज और अनुपमा की दूरियां भी कम हो जाएगी। लेकिन अनुज की वजह से वनराज की जिंदगी चेंज हो जाएगी। 

अनुज कपाड़िया को इस बात का एहसास हो जायेगा की वनराज अनुपमा की जरा भी कदर नहीं करता हैं। ऐसे में अनुज वनराज को सबक सीखने का थानेगा। आनेवाले अनुपमा के एपिसोड में अनुज और वनराज में टक्कर होनेवाली हैं। वही अनुपमा की जिंदगी में अनुज की वजह से खुशियां दस्तक देगी। अनुपमा एक बार फिर अपना डांस एकडेमी की शुरआत करेगी। अनुज की मदद से अनुपमा अपने जिंदगी में कुछ बड़ा करनेवाली हैं।

वही अनुज भी अनुपमा को इम्प्रेस करने के लिए कुछ भी कर गुजरेगा। वही अनुज से इम्प्रेस काव्या उसके करीब जाने की कोशिश करेगी। वही काव्या को वनराज अनुज के साथ देख लेगा। इसके बाद काव्या और वनराज के बिच झगड़े होंगे और उनके बिच दरार आ जाएगी। आनेवाले एपिसोड में क्या क्या होगा देखना काफी मजेदार होगा।