आर्टिकल

Published: Sep 09, 2021 02:43 PM IST

Fact Checkबिग बी हुए Whatsapp Fake Forwarding मैसेज के शिकार, ‘लालबाग के राजा का शेयर किया पुराना वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बिग बी हुए Whatsapp Fake Forwarding मैसेज के शिकार, ‘लालबाग के राजा का शेयर किया पुराना वीडियो

भारत देशभर में गणपति बप्पा का 10 दिवसीय त्योहार गणेश उत्सव को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के चलते गणेश उत्सव धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा हैं। ऐसे में सभी इस गणेश उत्सव गणपति बप्पा का दर्शन लाइव ही करेंगे। हालांकि इसी बिच महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के लालबाग के राजा का पहला दर्शन की झलक शेयर की हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। लेकिन आपको बता दे कि इस वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन हो गए हैं ट्रोल। 

इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘ॐ गण गणपतये नमः .. Ganpati Bappa Morya .. पहला दर्शन , लालबागचा राजा ‘ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई हैं। अब अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया लालबाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं बल्कि इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लेकिन आपको बता दे कि हालही में लालबागचा राजा के ऑफिशियल अकाउंट गणेश भगवान की एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी हैं कि, हमने कोई फर्स्ट लुक नहीं किया है। हम सभी आपको लालबागचा राजा 2021 की पहली झलक 10 सितंबर को सुबह 10:30 बजे मंडल के आधिकारिक यूट्यूब, फेसबुक और वेबसाइट पर लाइव दिखाने के लिए उत्साहित हैं। गणपति बप्पा मोरया !!! #लालबागचारजा’ अब इस बात से यह साफ़ हो गया है कि इस बार भी आप लालबाग के राज का दर्शन घर बैठे लाइव देख सकेंगे।

कोरोना महामारी के चलते अब गणपति के हर दर्शक ऑनलाइन ही होगा।