आर्टिकल

Published: Sep 14, 2021 05:47 PM IST

Mouni Roy Hot Photosवाइट शर्ट ब्लैक स्कर्ट में मौनी रॉय ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, सेक्सी पोज देखकर उड़े फैंस के होश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
वाइट शर्ट ब्लैक स्कर्ट में मौनी रॉय ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, सेक्सी पोज देखकर उड़े फैंस के होश

नागिन फेम टीवी अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी अदाकारी के लिए खूब जानी जाती हैं। मौनी रॉय के एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं। वैसे एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

वही अब अदाकारा ने अपनी एक बेहद स्टाइलिश अंदाज में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं | उनकी यह तस्वीर हमेशा की तरह एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फोटोशूट में मौनी रॉय ने वाइट बलून स्लीव्स शर्ट और ब्लैक नेट लॉन्ग स्कर्ट में नजर आई। वही इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज मेकअप किया और अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए पोनीटेल बनाई। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

मौनी रॉय की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं। फैंस जमकर इनकी इन फोटोज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दे कि एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टेलीविजन के दुनिया के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाई हैं। आनेवाले दिनों में अदाकारा अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे।