आर्टिकल

Published: May 10, 2022 01:19 PM IST

Tajinder Pal Singh Baggaपंजाब-हरियाणा HC से तेजिंदर बग्गा को बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर 5 जुलाई तक रोक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के हरियाणा हाईकोर्ट (Haryana High Court) से दिल्ली के भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) को बड़ी राहत मिली है। जी हाँ, कोर्ट ने आगामी 5 जुलाई तक बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। गौरतलब है कि बग्गा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में IT एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि इसके साथ ही हाईकोर्ट ने यह भी कहा कि, पंजाब पुलिस चाहे तो इस दौरान दिल्ली में बग्गा के घर जाकर उनसे जरुरी पूछताछ कर सकती है। बग्गा पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी के बाद मोहाली के स्टेट साइबर क्राइम थाने में एक केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी के मामले को लेकर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab-Haryana High Court) में दाखिल याचिका पर सुनवाई कल टल गई थी। दरअसल जज ने इस मामले को आज यानी मंगलवार 10 मई तक के लिए स्थगित किया था क्योंकि यह अलग बेंच का मामला था।

वहीं इधर इन सब के बीच तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर एक प्रदर्शन का ऐलान किया था। दरअसल ऐसे कयास हैं कि बताया जा रहा है बग्गा अपने समर्थकों और BJP कार्यकर्ताओं के साथ आप सरकार के विरोध में प्रदर्शन करने वाले हैं।