बाइक्स

Published: Feb 22, 2021 05:21 PM IST

टीज़रKawasaki India ने जारी किया अपनी दो नई बाइक्स का टीज़र, Ninja 300 जल्द हो सकती है लॉन्च

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Credit: GOOGLE

नई दिल्ली: कावासाकी इंडिया (Kawasaki India) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से यह साफ कर दिया है कि वह जल्द ही देश में अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करेगी। दरअसल, खबर यह है कि कंपनी ने अपनी लॉन्च होने वाली दो बाइक्स (Bikes) की टीज़र (Teaser) तस्वीर शेयर की है। सूत्रों का कहना है कि, दो मॉडलों में से एक कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल, निंजा 300 (Ninja 300) हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, इंजन के अलावा बाइक के और दूसरे किसी फीचर में कोई बदलाव नहीं होगा। तो इस हिसाब से बीएस 6-कम्प्लायंट निंजा 300 में ट्विन-पॉड हेडलाइट सेटअप, एकीकृत फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्प्लिट-स्टाइल सीट्स जैसे फीचर्स नजर आने वाले हैं।

यदि इंजन में कोई परिवर्तन नहीं होता है तो यह 296 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन मोटर से लैस होगा। पावर और टॉर्क आउटपुट नंबर BS4 वर्जन के 38.4bhp और 27Nm से मामूली कम हो सकते हैं। फिलहाल, टीज़र में मौजूद दूसरे मॉडल के बारे में कोई डिटेल्स अभी तक उपलब्ध नहीं हैं। अंदाज़ा है कि अपडेट किए गए मॉडल आने वाले हफ्तों में लॉन्च किए जा सकते हैं।