कार

Published: Jul 11, 2022 01:38 PM IST

Grand Vitaraमारुति सुजुकी के आगामी 'ग्रैंड विटारा' की बुकिंग शुरू, मात्र इतने रुपये से कर सकते है बुक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - Insagram

नई दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने सोमवार को कहा कि उसने अपनी आगामी मध्यम आकार की एसयूवी ग्रैंड विटारा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने बताया कि ग्राहक 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ ग्रैंड विटारा की बुकिंग (Grand Vitara Booking) कर सकते हैं। इस गाड़ी का मुकाबला हुंदै क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर (Hyundai Creta, Kia Seltos and Tata Harrier) के साथ होगा। 

एमएसआई (MSI) के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (बिक्री एवं विपणन) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘इस मॉडल के साथ हम उस खंड में अपनी उपस्थिति मजबूत करना चाहते हैं, जहां हम इस समय प्रतिस्पर्धा में पीछे हैं।’ उन्होंने कहा कि यह मॉडल भारतीय परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है और यह कई ट्रिम्स के साथ आएगा, जिसमें एक हल्के और मजबूत हाइब्रिड सिस्टम (Hybrid System)को पेट्रोल पावरट्रेन (Petrol Powertrain) के साथ जोड़ा जाएगा। 

टोयोटा और सुजुकी (Toyota and Suzuki) के बीच हुए वैश्विक सहयोग समझौते के तहत मॉडल का उत्पादन टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के कर्नाटक स्थित संयंत्र में किया जाएगा। ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) का वैश्विक स्तर पर अनावरण 20 जुलाई को किया जाएगा। श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी त्योहारी सत्र के दौरान वास्तविक पेशकश की उम्मीद है। (एजेंसी)