कार

Published: Nov 17, 2022 06:16 PM IST

KIA EV6किआ ने भारत में अब तक की 200 EV6 की डिलीवरी; 2022 में तैयार की जाएंगी और भी ज्यादा कारें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई: देश में सबसे तेजी से बढ़ती कार निर्माता कंपनियों में से एक किआ इंडिया ने अब तक ग्राहकों को Kia EV6 की 200 यूनिट्स की डिलीवरी कर दी है। कंपनी ने शुरुआत में पूरे साल के लिए 100 कारों की डिलीवरी की योजना तैयार की थी, ऐसे में यह आंकड़ा पहले से ही दोगुना हो चुका है। अब, कंपनी 2022 में EV6 के कुल आवंटन को और बढ़ाने और यह साल खत्म होने से पहले अधिकांश लंबित डिलीवरी को पूरा करने की योजना बना रही है।

EV6 देश में किआ द्वारा पहला इलेक्ट्रिक वाहन है और इसे जून 22 में लॉन्च किया गया था। हालांकि, ग्राहकों को इसकी डिलीवरी पिछले महीने ही शुरू की गई थी। Kia EV6 को लॉन्च से पहले ही 355 बुकिंग के साथ भारतीय ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद से बुकिंग संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अपनी ग्राहक केंद्रित प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए किआ इंडिया आने वाले दिनों में ग्राहकों को अतिरिक्त यूनिट्स की आपूर्ति करेगी।

कंपनी की बेहतरीन कार KIA EV6

मायुंग-सिक सोहन, चीफ सेल्स ऑफिसर, किआ इंडिया ने कहा, “EV6 को किआ द्वारा अब तक के सबसे बेहतरीन उत्पादों में से एक माना जाता है और यह कार हमारी तकनीकी शक्ति और क्षमताओं को प्रदर्शित करती है। EV6 के लॉन्च पर, हमें बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। जिसे देखते हुए हमने अपने ग्राहकों से वादा किया था कि हम 2022 के लिए शुरू में आवंटित 100 यूनिट्स के अलावा और भी अधिक EV6 की यूनिट्स पेश करेंगे। आगे भी हमारा ध्यान जल्द से जल्द सभी मौजूदा और नई बुकिंग को पूरा करते हुए इसकी डिलीवरी करने पर होगा। EV6 ने हमारे ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को एक मजेदार और आनंदमय अनुभव बना दिया है, और मुझे विश्वास है कि आने वाले दिनों में भारतीय सड़कों पर हर जगह EV6 दिखाई देगी।”

KIA EV6