मनोरंजन

Published: Jun 17, 2021 10:52 AM IST

Ghaziabad Viral Video गाजियाबाद के वीडियो पर बवाल पर स्वरा भास्कर और ट्विटर के इंडिया हेड की बढ़ी मुश्किलें, मामला हुआ दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Swara Bhaskar and Twitter India head in trouble over the ruckus over Ghaziabad video, case registered: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग के साथ खूब मारपीट हुई थी इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके बाद अब भारत की राजधानी दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। शिकायत है कि बुजुर्ग की हुई पिटाई मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया था। वकील अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में स्वरा भास्कर के अलावा अरफा खानम शेरवानी,आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसी बीच गाजियाबाद पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों को भी गलत बता रही है। 

वकील अमित आचार्य के अलावा बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर थाने भी एक शिकायत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इन तीनों के खिलाफ रासुका (NSA) के तहत कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

गाजियाबाद पुलिस ने जब इस पूरे मामले की छानबीन की तो पता चला कि यह पूरा मामला ताबीज़ खरीद को लेकर अनबन के तहत हुआ है। लेकिन बुजुर्ग शख्स ने बताया कि ‘वह ताबीज से जुड़ा किसी तरह का काम नहीं करता। मारपीट करने वाले लोगों ने उन पर जबरन जय श्री राम कहने को कहा और इसके बाद उन्होंने मारपीट करना शुरू किया।