मनोरंजन

Published: Jul 10, 2022 09:00 AM IST

Laal Singh Chaddha OTT Releaseबॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के बाद OTT पर भी रिलीज होगी आमिर-करीना की 'लाल सिंह चड्ढा'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आमिर की यह हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इसी बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों धमाका करने के बाद अक्टूबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

आपको बता दें, आमिर खान ने फिल्म की रिलीज डेट बहुत सोच समझकर चुनी है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। 11 अगस्त के बीच लगातार छुट्टी होने के कारण फिल्म में दर्शकों की तूफानी भीड़ सिनेमाघरों में उमडेंगी। इसका फायदा फिल्म का जरूर होगा। मेकर्स उम्मीद कर रहे है कि हाउसफुल का बोर्ड सिनेमाघर के बाहर फ्लैश होगा।

आमिर खान और करीना कपूर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स’ में साथ नजर आए थे। आमिर और करीना की जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट रही थी। अब दर्शकों को यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखने को मिलेगी। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर आमिर काफी निराश हुए थे।  इसलिए आमिर ने नई कहानी वाली फिल्म के बजाय रीमेक का विकल्प चुना।