मनोरंजन

Published: May 20, 2022 08:26 PM IST

Aamir Khanअभिनेता आमिर खान ने रवि शास्त्री को दिखाया अपने फुटवर्क का हुनर, कहा- लगान देखी नहीं क्या?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Twitter

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आगामी (Upcoming) फिल्म (Movie) ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के प्रमोशन में बिजी है। उनके इस फिल्म का एक गाना ‘मैं की करां’ भी रिलीज हो चुका है। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो पूर्व क्रिकेट कोच रवि शास्त्री को अपने बल्ले का हुनर दिखा रहे है।

साथ ही उन्होंने कहा, ‘रवि मैं थोड़ा निराश हूं कि तुम्हें मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया शायद तुमने ‘लगान’ नहीं देखा है जाकर फिर से देखो!’ अभिनेता के इस वीडियो पर यूजर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है यहां तक की एक चैनल के एंकर ने सीधा रवि शास्त्री से ही सवाल कर लिया कि क्या आमिर खान को आईपीएल में मौका मिलेगा? जिसपर रवि शास्त्री ने जवाब देते हुए कहा, ‘नेट पर तो अच्छे है, लेकिन उन्हें फुटवर्क के लिए और बेहतर करना पड़ेगा, वो अच्छा कर सकते है।’ उनका ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसके जवाब में आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है।

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी नजर आएंगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पूरी शूटिंग कोरोनाकाल में हुई है। अभिनेत्री भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की है। इस फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस और Viacom 18 स्टूडियो के द्वारा हुआ है।