मनोरंजन

Published: Jan 20, 2022 02:01 PM IST

Arun Verma Deathअभिनेता अरुण वर्मा का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

 मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरुण वर्मा (Actor Arun Verma) को लेकर दुखद खबर सामने आ रही है। उनका निधन हो गया है।  वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे था। उनका इलाज पीपुल्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। गुरुवार सुबह हॉस्पिटल में अभिनेता ने अंतिम सांस ली। एक्टर और कॉमेडियन उदय दहिया ने  अरुण वर्मा के निधन की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी किया था। वह पिछले कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे थे और 20 जनवरी को ऐक्टर ने अंतिम सांसे ली।  

उदय दहिया ने लिखा- ‘बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें । ओम शांति शांति शांति।’  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दिवंगत अभिनेता अरुण वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर में 80 फिल्मों से ज्यादा में बेहतरीन काम किया है। फिल्मों के अलावा अभिनेता टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रहे है। अरुण वर्मा ( Arun Verma) ने 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरुण वर्मा ने अपने करियर में 80 फिल्मों से ज्यादा में काम किया। वह कई टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रहे। वह पिछले कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे थे और 20 जनवरी को ऐक्टर ने अंतिम सांसे ली। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त जैसे कई सुपरस्टार के साथ काम किया है।