मनोरंजन

Published: Apr 21, 2022 09:03 AM IST

Hrithik Roshan Photoअपने बेटों के साथ दिखाई दिए अभिनेता ऋतिक रोशन, डे आउट पर यूं दी पोज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: इसमें कोई शक नहीं कि ऋतिक बॉलीवुड (Hrithik Roshan) के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता दो दशकों से ज्यादा समय से बॉलीवुड में अभिनय कर रहे हैं। ऋतिक रोशन अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। अभिनेता दो बेटों हरेन और हिरदान के पिता हैं, वह अपने बेटों के बेहद करीब हैं। ऋतिक एक सुपर चिल और कूल डैड हैं। बस आज ही, हमें एक ऐसी तस्वीर मिली, जिसमें डैड-बेटे की तिकड़ी मस्ती भरे दिन में नजर आ रही थी।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि ऋतिक को ट्रैवलिंग का बेहद शौक है। ऐसा लगता है जैसे उसने अपने बेटों पर भी अपना प्यार बरसा दिया हो। फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी द्वारा साझा की गई तस्वीर में। तीनों एक समूह के साथ खड़े थे। इसके अलावा, ऋतिक, हरेन, और हिरदान एक-दूसरे से मेल खाते हुए काले रंग के परिधानों में जुड़वाँ थे और बेहद ख़ूबसूरत लग रहे थे। यह चित्र प्रकृति की गोद में शक्तिशाली पहाड़ों की सुरम्य पृष्ठभूमि के साथ लिया गया था।

इस बीच, काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, ऋतिक की कुछ दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ के साथ तमिल नव-नोयर एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा का बॉलीवुड रीमेक शामिल है (30 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है। 2022) और सिद्धार्थ आनंद की आगामी निर्देशित फिल्म फाइटर जो दीपिका पादुकोण (अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली) के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। इसके अलावा, वह बहुप्रतीक्षित कृष 4 में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।