मनोरंजन

Published: Jan 27, 2022 02:55 PM IST

Nagarjuna Reaction बेटे नागा चैतन्य के तलाक पर अभिनेता नागार्जुन का खुलासा, बोले- ‘सामंथा चाहती थी अलग होना…’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ अभिनेता नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक ऐलान के बाद यह दोनों लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा रहे। मीडिया में दोनों कपल को लेकर कई तरह की खबरें आई। सामंथा भले ही सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपनी प्रतिक्रिया देती नजर आई हो लेकिन अक्किनेनी के परिवार ने इस पर बात नहीं की। ऐसे में अब नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने दिए अपने इंटरव्यू में दोनों के तलाक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

अभिनेता ने इंडिया ग्लिट्ज संग बातचीत में बताया कि ‘सामंथा, नागा चैतन्य से तलाक चाहती थी। मेरे बेटे ने सामंथा के निर्णय का स्वीकार किया और उसमें अपनी हामी भरी। नागा तलाक के ऐलान को लेकर काफी चिंतित थे, उन्हें लग रहा था कि तलाक की खबर लोगों और मीडिया में पहुंचने के बाद परिवार के रेप्यूटेशन को ठेस पहुंच सकती हैं।‘ अपने इंटरव्यू में साउथ अभिनेता ने आगे कहा कि सामंथा-नागा दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीब थे। मैं सच में नहीं जानता दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों लिया। चार साल की शादी में मैंने दोनों को कभी भी लड़ते-झगड़ते नहीं देखा। साल 2021 का न्यू ईयर भी दोनों ने खुशी से एक दूसरे के साथ मनाया। मुझे लग रहा है कि इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में दरार आई।‘  

बता दें, नागार्जुन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ ही साउथ अभिनेता नागार्जुन बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।