मनोरंजन

Published: Nov 11, 2022 01:23 PM IST

Debina Bonnerjee Baby Girl एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने दूसरी बेटी को दिया जन्म, गुरमीत चौधरी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने आज अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी एक बार फिर पेरेंट्स बन गए है। इस खुशखबरी को खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दिया है। गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पत्नी देबिना बनर्जी के प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीर को शेयर किया है।

हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी की झलक को नहीं दिखाया है। तस्वीर पर लिखा है इट्स ए गर्ल। अभिनेता ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। जैसे ही हम फिर से माता-पिता बन गए हैं, हम इस समय कुछ गोपनीयता की सराहना करते हैं क्योंकि हमारा बच्चा जल्द से जल्द दुनिया में आ गया है। अपना आशीर्वाद बनाए रखें और अपना प्यार बरसाते रहें।’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक के बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को बधाई दिया है। वहीं लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने भी बधाई देते हुए लिखा, ‘याहू बधाई बेबी गर्ल मुझे भी चाहिए।’ बता दें कि इसी साल 3 अप्रैल दिन रविवार को देबिना बनर्जी ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी थी। कपल ने अपनी पहली बेटी का नाम लियाना रखा है। वहीं अब फैंस उनके दूसरे बेटी का झलक देखने और नाम जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी काफी खुश है।