मनोरंजन

Published: Jun 04, 2022 02:49 PM IST

Jana Gana Mana Film'जन गण मन' फिल्म के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: प्रतिष्ठित कान्स फिल्म समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, अब  पुरी जगन्नाथ के जन गण मन में पूजा हेगड़े देश का गौरव बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जगन्नाथ निर्देशित फिल्म में पहली बार एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। पैन इंडिया क्वीन ने बड़ी टिकट वाली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और इसमें थाईलैंड के लड़ाकू मास्टर्स के साथ प्रशिक्षण शामिल है।

उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने हेगड़े को कॉम्बैट में प्रशिक्षित करने के लिए मार्शल आर्ट प्रशिक्षकों को नियुक्त किया है। अपनी भूमिका को प्राथमिकता देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध, अला वैकुंठपुरमलो अभिनेत्री ने निरंतर एनर्जी के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और लगातार चार दिनों तक प्रशिक्षण जारी रखेगी। हालांकि उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी आउट नहीं है, लेकिन एक्शन दृश्यों के लिए उनकी तैयारी हमें आश्चर्यचकित करती है कि दर्शकों के लिए उनके पास क्या सरप्राइज है।

पूजा अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ, सर्कस में रणवीर सिंह और SSMB28 में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी।