मनोरंजन

Published: May 10, 2022 03:20 PM IST

Gumraah Film Updateआदित्य रॉय कपूर-मृणाल ठाकुर ने आज से शुरू किया 'गुमराह' का दूसरा शेड्यूल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पहली बार 2019 की हिट तमिल फिल्म, ‘थडम’ के हिंदी रीमेक में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं, जिसे अब ‘गुमराह’ नाम दिया गया है। सच्ची घटनाओं पर आधारित, क्राइम थ्रिलर में ‘ये जवानी है दीवानी’ अभिनेता की विशेषता है, जो पहली बार दो पूरी तरह से अलग अवतारों में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे और मृणाल एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

फितूर अभिनेता ने थडम के रीमेक का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और आज से मृणाल के साथ दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगे, जिन्होंने मुंबई में दूसरा शेड्यूल शुरू किया है और रोनित रॉय जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगे। वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूस करेंगे।

भूमिका के बारे में बात करते हुए, आदित्य ने कहा कि वह एक ‘दिलचस्प कहानी’ का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित और प्रेरित हैं। उन्होंने आगे कहा: “मूल फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक और मनोरंजक थी, और इसने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी।” आशिकी 2 के अभिनेता ने कहा कि उन्हें दोहरी भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है, जिसका मतलब है कि तैयारी और चुनौती को दोगुना करना।”

मृणाल ने कहा कि जैसे ही उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी, उन्हें तुरंत पता चल गया कि वह फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं। सुपर 30 की अभिनेत्री ने कहा, “मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना मेरी सूची में है। यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए सभी पात्रों से बहुत अलग भूमिका होगी और मैं दर्शकों को इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।”