मनोरंजन

Published: Jul 02, 2022 11:55 AM IST

OM: The Battle Within Film'ओम' में आदित्य रॉय कपूर करेंगे हाई-ऑक्टेन एक्शन, फैंस फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की कर रहे खूब तारीफ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को उनके हाई-ऑक्टेन एक्शन ओम में देखने का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है! उनके सुलगते हुए नए मर्दाना अवतार के बारे में प्रशंसक खूब चर्चा कर रहे हैं और आलोचकों ने उन्हें एक आउट-एंड-आउट एक्शन हीरो के रूप में घोषित किया है।  फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन उनके द्वारा किए गए प्रयास और समर्पण से प्रभावित होकर, प्रशंसकों ने फिल्म में उनके एक्शन दृश्यों को पसंद किया है।

उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमा को साबित किया है और अपनी फिल्मों की लाइब्रेरी में एक और शैली जोड़ी है। वह दृश्य जहां वह फिल्म के क्लिमेक्स के लिए अपनी शर्ट को चीरता है, वह सब कुछ है और उससे भी अधिक जो उसके प्रशंसकों के लिए मांग सकते थे।  हमें दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देते हुए, आदित्य एक एक्शन हीरो को चित्रित करता है और साथ ही साथ वह एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी फीमेल फ़ॉलोअर्स को लुभाते है।

एक्शन हार्टथ्रोब ने फिल्म को अपने कंधों पर ले लिया है और यह न केवल उनका एक्शन है जो फ्लॉलेस है बल्कि फिल्म में उनके इमोशन्स भी ऑन-पॉइंट हैं। एक उत्साही रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए, आप कल्पना नहीं कर सकते कि कोई और फिल्म में उनके द्वारा किए गए स्टंट को और कोई कर नही सकता।