मनोरंजन

Published: Apr 17, 2022 09:46 AM IST

Shah Rukh Khan Film Updateनिर्देशक एटली की फिल्म के बाद, शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ अगली शूटिंग की शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कुछ सालों के लिए सिल्वर स्क्रीन से ब्रेक लेने के बाद, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रह हैं। यशराज फिल्म्स की ‘पठान’ (Paathan) और एटली की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता ने अब एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख ने इस हफ्ते की शुरुआत में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani)  के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की है। 

सूत्र ने बताया कि, ‘एसआरके ने बुधवार को राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू की। वह पिछले हफ्ते तक एटली की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 3 इडियट्स के निर्देशक के साथ शाहरुख खान का उद्यम एक इमिग्रेशन ड्रामा है, जो कथित तौर पर पंजाब के एक गाँव में सेट किया गया है, और यह बताया गया है कि यह वह जगह है जहाँ फिल्म की कास्ट और क्रू कुछ हफ़्ते तक शूटिंग जारी रखेंगे। फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट और लंदन में भी होगी रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी हैं, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख ने एटली की फिल्म की शूटिंग भी शुरू की है। जिसमें कथित तौर पर नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रिया मणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।